इंटरनॅशनल प्रॉडक्ट्स कॉर्पोरेशन: ऐसे उत्पाद जिन पर आप भरोसा कर सकें

जब भी रासायनिक उत्पादों की बात होती है तब आपको ऐसे शक्तिशाली उपायों की आवश्यकता होती है जो आपका कार्य पूरा कर सकें। आपको इन उपायों पर भरोसा भी होना चाहिए — उनकी सुरक्षा पर और उनकी गुणवत्ता पर भी भरोसा होना चाहिए।

इंटरनॅशनल प्रॉडक्ट्स कॉर्पोरेशन (IPC) में हम यह समझते हैं कि यह भरोसा भी उतना ही महत्वपूर्ण है जितना की उपायों का शक्तिशाली होना और इसलिए हम अपने विशेष क्लिनर और अस्थायी असेंबली लुब्रिकंट का निर्माण इन केंद्रीय सिद्धांतो को ध्यान में रखते हुए करते हैं।

सुरक्षित तथा उच्चतम गुणवत्ता के क्लिनर और लुब्रिकंट

जब भी सफ़ाई की बात हो तब आप IPC की विशेष क्लिनरों की संपूर्ण श्रृंखला पर भरोसा रख सकते हैं। हमारे परिपूर्ण क्लिनरों की श्रृंखला में बायोडिग्रेडेबल, अल्कलाइन, एसिडिक, न्युट्रल और एंजाइम सफ़ाई उत्पाद शामिल है जो कि बाज़ार में उपलब्ध सबसे सुरक्षित एवं सबसे प्रभावी सफ़ाई उत्पादों में से एक हैं। NSF में USDA A1 के रूप में पंजीकृत हमारे परिपूर्ण क्लिनर भिन्न प्रकार की ज़मीन के सभी तरह के पृष्ठभागों की सफ़ाई के लिए सुरक्षित एवं प्रभावी हैं तथा सबसे अधिक विनियमित उद्यमों में कार्यरत कंपनियों को उनसे सम्बधित हर कार्य में मदद करते हैं।

मुश्किल असेंबली कार्य के लिए आप IPC के P-80® अस्थायी रबर लुब्रिकंट को इस्तेमाल करके रबर या प्लास्टिक के पुर्जों का घर्षण कम कर सकते हैं। हमारे लुब्रिकंट छह अनोखे जल-आधारित सुत्रीकरणों में उपलब्ध है जो सिलिकॉन या पेट्रोलियम डिस्टिलेट्स के बिना उच्चतम चिकनाई प्रदान करते हैं, उन्हें अस्थायी रूप में बनाया गया है और वे कई सारे पृष्ठभागों के अनुकूल हैं जैसे रबर, प्लास्टिक और धातू।

प्रतिक्रियात्मक और विश्वसनीय

एक रासायनिक निर्माता होने के नाते हम अपने पर्यावरण और हमारे ग्राहकों के लिए हमारी जिम्मेदारियो पूरी गंभीरता से समझते हैं।

पर्यावरण सम्बन्धी दृष्टिकोण से हमारे जल-आधारित लुब्रिकंट और क्लिनर पारंपारिक रूप से इस्तेमाल होनेवाले संक्षारकों, फॉस्फेट्स, विलायकों, पेट्रोलियम डिस्टिलेटस् और अन्य हानिकारक रसायनों की जगह लेते हैं। हम इन उत्पादों का विकास एवं निर्माण हमारे बर्लिंग्टन, न्यू जर्सी के संयंत्र में करते हैं। IPC यह कंपनी ISO 9001 प्रमाणित है और हम शून्य उत्सर्जन नीति का पालन करते हैं। हम पर्यावरण सम्बन्धी और विनियामक प्रवृत्तियों के साथ चलने तथा सर्वोत्तम प्रथाओं के पालन लिए भी प्रतिबद्ध है ताकि हम अपने उत्पादों की सुरक्षितता और गुणवत्ता में निरंतर सुधार कर सकें।

निरंतर सुधार की यह प्रतिबद्धता विस्तृत रूप में हमारे ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करती है। हम ग्राहकों के अभिप्राय एवं उद्यम के बदलते मानकों के अनुसार हमारे सभी उत्पादों का विकास एवं खोज करते हैं तथा इसके लिए हम अपनी ऑनसाइट प्रयोगशाला का अनुसंधान, विकास और परीक्षण के लिए निरंतर इस्तेमाल करते हैं। हम अपने ग्राहकों के साथ हमारे रिश्ते की अहमियत समझते हैं और उन्हें अद्यतन तकनीकी मदद प्रदान करते हैं।

IPC एक पारिवारिक व्यवसाय है और हम गर्व के साथ हमारे सभी उत्पादों का निर्माण अमेरिका में करते हैं।